मोदी जी ने नाम उनके जनम दिन पर

मोदी जी ने नाम उनके जनम दिन पर 

लेखिका : कमलेश चौहान (गौरी) 


हज़ारो दुश्मन है जिसके फिर भी वह चलता है  शेर की  चाल। 
जिसमे भरा है भीम का जोश ,दिया भारत को करण का स्वाभिमान 

 सालो से पड़ोसी बना रहा शत्रु  कश्मीर में किया हिन्दू का कत्ले आम 
आबरू -ऐ वतन पर फ़िदा हो जाओ मेरे वीरो हर भारती को है  पैगाम  

६५ वर्ष के बाद हुआ भारत के धरती पर  फिर से एक भारती लाल 
जगाया है आज भारती  हिन्दू ,क्या  सिख ,ईसाई ,और  भाई मुसलमान 

मेरे  भारत को दिया विश्व में  गर्व , गूंजा फिर से  जवानों  का  यशगान
 उठो ,चलो आज चले उसके साथ जो जन्मा है  बचाने भारत की लाज 

उसकी उम्र दराज़  के लिये , सम्राट मोदी के लिए ईश्वर का करे  धन्यवाद 
जन्म दिन पर  बधाई हो  मोदी जी नाम हो ऊंचा उस प्रभु से है  फ़रियाद 

वतन से बैठी दूर एक" गौरी " दुवाये  भेजती है आपको दिन में सौ सौ बारम्बार 
मेरे जनम भूमि  के लाल आस लगाए बैठी हु कब होगा फिर से मेरा देश आबाद. 

** देखो भाईयो  घर के अंदर भी और बाहर भी हर कोई मोदी जी को गिराने और बर्बाद करने वाले दुश्मन भी आज उग्रवादी बने हुवे है. इसलिए  देश को जवान युवको को अब मोदी जी का साथ देना होगा भले ही आप किसी अलग धर्म के है या अलग राजनितिक पार्टी की , हमारा पडोसी अपनी पूरा डैम लगा रहा है यु , न।  ओ  से बार बार भारत के खिलाफ बोलता है।  कृपया मोदी जी का साथ दे. . बीजेपी वाले भी अवसरवादी  मत बने।  बी जे पी  वालो ने ही हमे अटल बिहारी को पिछड़ दिया था।  अपनी माँ अपनी धरती माँ हमें जान से प्यारी है इस पर अपने सर्वार्थ के लिए  दुश्मनो के हवाले मत करे.. अगर आप में संगठन है तो को तुम्हारा कुछ नहीं बिगड़ सकता।   पाकिस्तान और चीन अपने देश मे  लौबिस्ट   बना रहे है।  सोच समझ के चलिए जो मोदी जी के विरुद्ध आवाज उठाते है।  ( कमलेश चौहान (गौरी) ) 

Comments

Popular posts from this blog

मैं भारत मैं की बेटी हूँ ? : लेखिका : कमलेश चौहान ( गौरी)

चाँद फिर निकला: Written By: Kamlesh Chauhan

कैलीफोर्निया में शहीदो को मिली सलामी दिवाली के पर्व पर लेखिका : कमलेश चौहान (गौरी )