एक एन आर अपने वतन की याद में खूब रोईं। शहीदों के शहीदी पर तड़पती गौरी लेखिका गौरी

कई बार सोचती हु   जो कुछ लोग मुझे एन आर कह कर , विदेशी कह कर मुझ पर तनस कस्ते है   कि मैं पैसे के लालच में विदेश आ गयी(  जब की युवा अवस्था में ही मेरा बिना पुछे मेरे माँ बाप ने  मेरा विवाह कियाएक  भारती एन आर आई के साथ   और मुझे विदेश भेजा मैंने नही उन्हें कहा था की मै विदेश जाना चाहती हु)  और अकसर  भारत के रहने वाले  मुझपर तंस कस्ते है कि मेरा अधिकार नही भारत के बारे अच्छा बुरा कहने का। कई इन्सानो ने तो मुझे यहां तक कहा की गद्दार केजरीवाल मुझे अमेरिका में भी गिरफ्तार करवा सकते है।  अच्छा तो गद्दार केजरीवाल ने अपने पिल्लै विदेश में भी छोड़ रखे है? जब से मोदी जी का नाम भारत में  उत्पन हुआ  तब से कांग्रेस   और गद्दार केजरीवाल  खुद आये दिन भारत के पी  एम  को गली देते रहते है।  क्या इनका मुहं बंद करने वाला वाला कोई नहीं ? यह तो सी एम का पद को नहीं संभाल   सकता , यह देश को काया संभाल पायेंगा। यह साफ़ ज़ाहिर है की  यह देश के खिलाफ षड्यंत्र रच रहा है ?  खैर मैं इसकी  गीदड़ धमकियों से नहीं डरती। मेरे नसीब में जो लिखा है उसको कोई टाल नहीं सकता। लेकिन इन नेताओं की उन  लोगो की ऐसी बाते मुझे भी सत्य कहने से और वही भद्दे शब्द कहने पर मजबूर कर देते  है। चाहे मैं अपने आप को कितना भी रोक लू। मै भी एक इन्सान हु देवी नही हु. अब सवाल पैदा होता है , क्या एक बच्चा अपनी माँ से बिछड़ कर अपनी माँ के बारे सोच नहीं सकता ? क्या मैंने जिस माटी पर मैंने जन्म लिया है उसके दुःख और दर्द और ख़ुशी के बारे कोई विचार नहीं दे सकती ? आज ही मैंने सुबह संजीव कोहली जो बॉलीवुड के एक बहुत ही माने हुवै संगीतकार है उन्होंने अपने स्टेटस बताया है कि गद्दार केजरीवाल ( मेरे लिए वह गद्दार के इलावा कुछ नहीं है ) ने अमिताभ बच्चन जी को मशवरा दिया की वह इंडिया को इंडिया इनक्रेडिबल के अम्बेस्डर की उपाधि को अस्वीकार कर दे ? उस मुर्ख सी एम को क्या तकलीफ है ? जो चला है घटिया नेता अपनी बुरी नज़र से हमारे  अमित जी को सलाह देने ? अब यह दिल्ली के सी।एम से अमिताभ जी का सलाहकर हो गया? सूरत देखी है इसने अपनी आईने में ? यह अपनी इस सूरत से सी एम  भले बन गया हो लगता है यह बॉलीवुड  में अपने आप को हीरो समझने लगा है। इसके पास और इसके विश्वास कुमार तथा मनीश  सिसोदिया  के पास मूवी देखने के सिवाये  कोई और काम काज है या नहीं ? मोदी जी काम में जुटे हुए है और यह  भद्दी भाषा में उन्हें गिराने  तुला हुवा है  गद्दार केजरीवाल।   एक मोदी जी है जो जवानो को अक्सर देखने जाते है उनके साथ बैठते है उठते है।  इस दिल्ली के घटिया सी एम ने  अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई और उधर मोदी जी ने सेना के सैनिको के साथ। आज तक इसने हमारी सेना के जवानों और शहीदो के बारे कोई एक शब्द भी नही बोला ?  शर्म नहीं आती इस गद्दार को ? आप सब मोदी को तो शरेआम गाली देते हो और हम अपने बिछड़े चमन के लिये एक आंसू भी न बहाये ? मेरे लिए गद्दार केजरीवाल के साथ साथ फिरंगी लवर लुटेरी कॉंग्रेस् के सदस्य भी उतने ही बुरे है जितना गद्दार केजरीवाल। मनी अय्यर शंकर , सलमान खुर्शीद पाकिस्तान के किस आतंकी सस्था से मिले, क्यों मिले ? किस शय से मिले ? किसके कहने पर एयर बेस वालो ने अतनवादीओ को शेयर आम आने दिया।  कही इसमें मोदी विरोधी नेतायों का हाथ तो नहीं ?  मोदी सरकार ने अभी तक उनकी करवाई क्यों नहीं की ? मोदी सरकार को इन सब लोगो की करवाई करनी होंगी ?  राहुल और सोनिया का अभी तक जवानों की वीरता और शहीदों के लिए दो शब्द भी मुहं से नहीं फूटे ? जब भी देश में आपत्ति आती है यह राहुल और राहुल की अम्मा कहा चले जाते है ?  राहुल कहाँ  था जब देश में आक्रमण हुवा था ? हा अभी पाकिस्तान पर हमला नहीं हो सकता लेकिन भारत को अब तैयारी करनी होगी लेकिन गद्दार केजरीवाल के होते बहुत कठिन है कियोंकि गद्दार केजरीवाल ने स्वयं  ट्वीट कर के कहा है वह सईद का पक्का दोस्त है। सय्यद इसका दोस्त कैसे बना यह कब और कयों उससे मिला था ? साफ़ ज़ाहिर है अतनवादीओ के हमले हमारे देश के नेता ही करवा रहे है सिर्फ मोदी जी को बदनाम करने के लिए और देश को बर्बाद करने के लिए। कृपया मई एक साधारण इन्सान हु।  आप शायद मेरी बातो को तवज़्ज़ो ना देते होंगे। लेकिन अपनी सुरक्षा के लिए आपको यह सोचना होगा।   अब आप  मेरे अपशब्दों को माफ़ कर देना। कभी कभी आत्मा को बहुत दुःख होता है जिस तरह से हमारे देश में देशभग्त कम है देश द्रोही ज्यादा।  आज कांग्रेस का एक एक हिन्दू  हिन्दू विरोधी है।  आज आम पार्टी का एक एक हिन्दू  ही हिन्दू विरोधी है।  मोदी सरकार को  आप पार्टी के अंदर छिपे हुए  अतनवादीओ की कारवाही करनी होगी। आज कल विदेश में भी सिख भाइयों के दिलो में हिन्दुवो के बारे घृणा पैदा की जा रही है। ऐसे षडयंत्रो के पीछे कौन है ? कभी  आप लोगो ने सोचा  ? मै तो सिख भी हु हिन्दू भी हु और इन्सान भी. ईश्वर अल्लाह नूर पाया कुदरत के सब बन्दे एक नूर से सब जग उपजाया कौन भले कौन मन्दे . ( गौरी)

Comments

Popular posts from this blog

मैं भारत मैं की बेटी हूँ ? : लेखिका : कमलेश चौहान ( गौरी)

चाँद फिर निकला: Written By: Kamlesh Chauhan

कैलीफोर्निया में शहीदो को मिली सलामी दिवाली के पर्व पर लेखिका : कमलेश चौहान (गौरी )